Friday, May 13, 2016

धागा दूसरा 30 और 1 मिनट के चार्ट पर scalping







+

धागा: दूसरा 30 और 1 मिनट के चार्ट पर Scalping दूसरा 30 और 1 मिनट के चार्ट पर Scalping सभी को नमस्कार, मैं Tymens 30 सेकंड / 1 मिनट चार्ट पर वापस खोपड़ी के लिए लाइन प्रवेश विधि गिनती का उपयोग कर रहा हूँ। मैं 22/2 पर बोलिंगर बैंड का उपयोग करें। यह बहुत ही सटीक है के रूप में मैं CBL प्रविष्टि पद्धति एक बहुत पसंद है। मैं दर्ज करने के बाद, व्यापार लगभग हमेशा ही सेकंड के भीतर लाभ में चला जाता है। मैं और अधिक प्रविष्टियां प्राप्त के रूप में मैं छोटे समय फ्रेम की तरह। अपने निचोड़ क्षेत्रों में बाहरी B. band में प्रवेश करने के लिए लगता है। या बी बैंड अनुबंध करने के लिए शुरू करते हैं। जब ख कभी कभी मैं प्रविष्टियों बना दिया है। बैंड एक नीचे सॉसेज या बुलबुले में विस्तार कर रहे हैं। मोमबत्तियों यह CBL छू जाएगा, कदम होगा और मैं बहुत जल्दी में प्रवेश करेंगे। यह तो संक्षेप में लाभ में जाने के लिए फिर से नीचे आ जाएगा। मैं इन ट्रेडों से दूर रहने के लिए और सिर्फ प्रवेश नियम 100% से चिपके रहते हैं तो मुझे लगता है कि मैं एक बहुत अधिक सफलता दर होगा यकीन है। इसके अलावा, मैं जब व्यापार हर रात, मैं अपने खाते की शेष राशि लिख और उसके बाद प्रत्येक सफल व्यापार के बाद नया संतुलन लिखो। यह सिर्फ ट्रैक रखने के लिए मुझे मदद मिलती है और यह भी मैं एक रंज लाभ के साथ हर रात व्यापार खत्म करना चाहते हैं। मैं 20 pips बनाया तो, अगर फिर एक बुरा व्यापार था और फिर मैं अगली रात तक छोड़ सकता है, 5 खो दिया है। बढ़त के साथ Endinding एक व्यापारी के रूप में मेरा आत्मविश्वास बढ़ा देता है, और साथ व्यापार करने के लिए मन का एक अच्छा फ्रेम नहीं है जो बदला trading` `से रोकता है। CBL प्रविष्टि पद्धति का उपयोग करके किसी और को है? अपने कालाबाज़ारी करते हैं, तो क्या समायोजन आप अपनी सफलता की दर को बढ़ाने के लिए किया जाता है? मैं केवल थोड़े समय के लिए जीवित ट्रेडिंग कर दिया गया है और कुछ बहुत ही बुनियादी नौसिखिया गलतियाँ की है। भले ही मैं सही मेरे सामने tymens व्यापार की योजना है। मैं मैं पहली बार अपने खुद की गलतियों से सीखना था लगता है। अब मुझे लगता है कि यह योजना के लिए छड़ी करने के लिए कितना महत्वपूर्ण है। मैं किसी भी लाभदायक ट्रेडों के साथ खुश हूँ और एक सुसंगत व्यापारी बनने की उम्मीद है।



No comments:

Post a Comment