Friday, May 13, 2016

तत्काल विदेशी मुद्रा millio करने के लिए डमी डरपोक चिकना राज और अजीब लेकिन लाभदायक टिप्स के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग







+

Dummies के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार। डरपोक चिकना राज और तत्काल विदेशी मुद्रा मिलियनेयर के लिए अजीब लेकिन लाभदायक टिप्स: चार घंटे की विदेशी मुद्रा नई रिच शामिल हों, कहीं भी रहते, 9-5 से बच आप फिर कभी नहीं पैसे के बारे में चिंता करना, अपने जीवन के सपनों को जीने की कल्पना कर सकते हैं? क्या आप इंटरनेट उपलब्ध है, जहां दुनिया में किसी भी जगह से खेल विदेशी मुद्रा व्यापार, और व्यापार महारत हासिल कर सकता है? क्या खूंखार छोड़ने के अपने सारे सपने हैं। J. O.B. वास्तविकता बन जाते हैं। अपने परिवार और प्रियजनों के वे हकदार जीवन शैली देने के लिए सक्षम किया जा रहा है। विदेशी मुद्रा हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन यह 9-5 चूहा दौड़ से बाहर एक वैध तरीका है, देखें। मैं कैरेबियन के दिल में, मैं अपने 51 फुट पाल नाव नौका के Bimini के नीचे बैठा हूँ आप के लिए यह परिचय लिख रहा हूँ, के रूप में देखें। पानी क्रिस्टल फ़िरोज़ा नीले रंग की है, तो आप नीचे करने के लिए सभी तरह से देख सकते हैं। रंग अविश्वसनीय हैं। यह स्वतंत्रता और पूर्णता के साथ जीवन का आनंद लेने की क्षमता की भावना से यदि आप इस तरह देता है। मैन स्वर्ग, कोई अलार्म घड़ियों, कोई यातायात, मैं छोटे मरीना पट्टी से संगीत सुन सकते हैं। मैं भी मरीना पर, नाव एक घाट गेंद पर लंगर डाले है नहीं कर रहा हूँ। हा। तुम हो सकता है कि, जीवन के बारे में मुझे बताओ। हाँ आप यह भी हो सकता है। आप सभी कार्रवाई करने के क्रम में पर्याप्त ही, अपने सभी उसी के बीमार होने की जरूरत है। क्या आप तो आप पेशेवरों से सीखने के लिए है, पेशेवरों की तरह व्यापार चाहते हैं। आप कहीं भी अमेज़न व्यापारियों खंड पर इस पुस्तक में जानकारी नहीं मिलेगा। असल में कोई भी मैं इस पुस्तक में आप को दिखाने के लिए के बारे में क्या कर रहा हूँ सिखा रही है। आप इसके बारे में इतना खास क्या है, पूछना होगा। विदेशी मुद्रा से एक जीवित कर रहे हैं कि लोगों को अपने रहस्यों को उजागर करने के बारे में नहीं कर रहे हैं, देखें। अपने ट्रेडों से पैसा बना रहे हैं कि लोगों को अपने अनुकूल दलाल परवाह न उर्फ। असल में वे ख़ुशी से आप भी वही दलाल का उपयोग कर रहे हैं कि अपने साथी खुदरा व्यापारियों की तरह पैसे की एक बड़ी राशि ढीला कर सकते हैं कि कैसे आप को पढ़ाने के लिए, उनके अनुकूल शिक्षा की पेशकश करेगा। मैं बड़ी तोपों के अत्यधिक सुरक्षित रहस्य का खुलासा कर रहा हूँ। यह इस पुस्तक का विमोचन होने के बाद मैं, यहां तक ​​कि मेरे दोस्तों में से कुछ व्यापारियों से कुछ बदसूरत पत्र मिलता है, और है कि संभव है। लेकिन बिल्ली हाँ, मैं बीमार और अपने आप को दलाल के लिए अपनी मेहनत के पैसे खो की तरह, ईमानदार और मेहनती लोगों के दैनिक हताहत देखकर थक गया हूँ। अब बहुत हो चुका है, मैं अपनी हिस्सेदारी वापस देने के लिए और एक ही सड़क से जाने के लिए दूसरों की मदद करने के लिए समय है बना दिया है। मेरी विज्ञापन की तो काफी है। मुझे लगता है कि इस पुस्तक में मेरे हार्ड सीखा रहस्य रखी है और कीमत हास्यास्पद कम है। आप आम तौर पर आप समझा बी एस से भरा एक किताब, मौजूदा आर्थिक माहौल है, और कैसे हम मंदी हॉग धोने से बाहर आ रहे हैं, के लिए अपने स्थानीय किताब की दुकान में 2-3 गुना अधिक भुगतान करना होगा। वर्ष यह says034; कैसे trade034 को जानने के लिए; या कि प्रभाव के बारे में कुछ है, लेकिन नहीं करता है मैं तुम्हें दे रहा हूँ हड्डी सामग्री के लिए हार्ड कोर की भी दसवां है। मैं आप रह सकते हैं पता है और इस जीवन में कुछ भी तुम चाहते है देखते हैं। आप भी अपनी वास्तविकता बना सकते हैं। हाँ, मैं तुम पैदा पता वास्तविकता शांत है, लेकिन यह एक 034 की आवश्यकता है, गंदा word034; कहा जाता काम करते हैं। क्या आप भी अपने नए वास्तविकता बनाने के लिए यह करने में कदम रखना चाहते हैं। आप दूसरे पक्ष पर है क्या पता था होगा। वैसे मैं तुम्हारे लिए आप वास्तविकता बनाने का फैसला किया। मैं सब गंदा काम किया है और इस पुस्तक में सफलता के लिए आप के लिए सब कुछ की स्थापना की है। तो, कुछ बटन पंच और विश्वास के एक क्लिक लेते हैं और इस किताब से। मैं तुमसे वादा करता हूँ, तो आप निराश नहीं होंगे। मिलते हैं इसके बाद। व्यापारी एक्स के बारे में व्यापारी एक्स अनुभवी दिग्गज व्यापारी है। उन्होंने कहा कि एक खुदरा व्यापारी के रूप में खाइयों व्यापार विदेशी मुद्रा में उसकी बैज अर्जित किया है। व्यापारी एक्स जमीन विदेशी मुद्रा योद्धा करने के लिए नीचे आत्म सिखाया हार्ड कोर है। उन्होंने कहा कि निजी जीवन, विदेशी मुद्रा व्यापार एक इंटरनेट उपलब्ध है किसी भी जगह के लिए फार्म का रहता है। तथ्य यह है कि व्यापारी एक्स के मामले में उनके निजी सेलबोट नौका पर एक अलग समुद्री पर सबसे अधिक संभावना है, समय की सबसे BVI में टोर्टोला चारों ओर एक अच्छा इंटरनेट एक्सेस (नहीं कैरेबियन द्वीप पर हल्के से लेने के लिए कुछ है, के साथ एक अनुकूल स्थान खोजने की कोशिश । तथ्य यह है कि व्यापारी एक्स के एक मामले में यूरो / अमरीकी डालर में नेकर द्वीप के आसपास उसकी सबसे बड़ी जीत घमंड है। व्यापारी एक्स एक शौकीन चावला नाविक और एक पायलट है। वह एक ब्रेक भी एक जीत के रूप में व्यापार मानता है। कि विदेशी मुद्रा है, यहां तक ​​कि तोड़ने में विश्वास करते हैं के रूप में कठिन जीत के रूप में। यह कम से कम कुछ लाभ बंद करने और / ई बी को रोकने के लिए आगे बढ़ हमेशा सुनिश्चित करता है कि एक प्रणाली विकसित करने के लिए व्यापारी एक्स का नेतृत्व किया है। व्यापारी एक्स आप व्यापार के बारे में एक किताब लिखने के एक सक्रिय व्यापारी को खोजने के लिए जा रहे हैं के रूप में बंद है । अन्य प्रसिद्ध व्यापारियों से अपने सबक के अधिकांश गोल्फ कोर्स में या पाल नाव प्रतियोगिताओं में आया था। व्यापारी एक्स युवा के साथ अपनी मेहनत के ज्ञान को साझा करने और वापस अच्छे भाग्य का यूनिवर्स उर्फ ​​भगवान ने उसे जाने है देने के लिए एक मार्ग के रूप में व्यापारियों इच्छुक है अनुभव। वास्तव में, विदेशी मुद्रा में एक हारे हुए किया जा रहा है कोई मज़ा नहीं, मेरी सामग्री विदेशी मुद्रा की लाल की गोली लेने के लिए, तुम बाहर एक तरीका प्रदान करता है, वहाँ मैं चारों ओर विदेशी मुद्रा के विषय पर 50 से अधिक खिताब है। अपनी शिक्षा के क्षेत्र में निवेश करते हैं, स्रोत से पीते हैं। अखरोट के स्वाद, विवरण और जीतने और विदेशी मुद्रा में खोने के बारे में पूंछ, सच्चाई जानने के लिए, दलालों के साथ अटक जा न निहित है। कोई बात नहीं तुम कारोबार कर रहे हैं, जो जोड़ी या मुद्राओं, मैं कदम है, कोई बी एस, वास्तविक समाधान से आप आसान कदम प्रदान करते हैं। कोई शामिल कड़ी मेहनत, बस खाइयों दर्दनाक ट्रेडिंग अनुभव में मुश्किल दस्तक देता है पर आधारित है, विदेशी मुद्रा के साथ लाभ के लिए स्मार्ट, आलसी मनुष्य के समाधान काम करते हैं। हाँ आप व्यापार करने के लिए सब गलत तरीके खोजने की जरूरत है न; मैं पहले से ही आप के लिए कड़ी मेहनत किया है। बस सामग्री पढ़ सकते हैं और सड़क चल हिट। दो टूक, तुम दो विकल्प हैं आँखें इतनी बड़ी हो रही है, अपने मॉनिटर के सामने घंटों के अनगिनत खर्च करते हैं, आप उन पर अपनी टोपी लटका कर सकते हैं। आप एक लाभदायक समाधान पर आ जाएगा, विदेशी मुद्रा में सब गोलमाल गुरुओं के बारे में जानने के लिए, सब बेकार विदेशी मुद्रा प्रणाली की कोशिश करो ऊपर के सभी की कोशिश कर रहा डॉलर के हजारों खो देते हैं और हो सकता है। या फिर एक आसान विकल्प नहीं है, मैं मैं बाजार से भारी cashoola खींचने के लिए उपयोग कर रहा हूँ आप सही चार्ट और सोच और तरीकों को दिखाने के रूप में मेरे प्रणाली और रणनीतियों के सभी, मेरे कंधे पर देखने चोरी। तुम से भी हो सकता है!



No comments:

Post a Comment