Friday, May 13, 2016

सीएमसी बाजार समीक्षा







+

2013/14 सीएमसी समीक्षा 30 अप्रैल 2014 - 1 मई 2013 इस समीक्षा सीएमसी बाजार ऑस्ट्रेलिया के बारे में है। कई समीक्षा में लिखा है, इन लोगों को लगभग ईमेल का जवाब कभी नहीं होगा। उनके मूल्य निर्धारण एक सा संदिग्ध लगता है और फैलता महान नहीं कर रहे हैं। मैं सीएमसी और वास्तविक बाजार मूल्य के बीच कुछ उपकरणों में एक काफी उचित काटना मिल गया है जब कई बार हो गया है। तो फिर, वे एक डीएमए प्रदाता नहीं हैं। जुलाई 2013 के रूप में उनके मंच अद्यतन का लाभ उठाने अनुकूलित करने की क्षमता को हटा दिया। ग्राहकों को अब अधिकतम लाभ उठाने का उपयोग करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। 2012/13 सीएमसी समीक्षा 30 अप्रैल 2013 - 1 मई 2012 मैं एक पेशेवर व्यापारी हूँ। मैंने सोचा कि मैं नियमित रूप से दलालों के माध्यम से व्यापार जब मैं पैसे बनाने आदि तकनीकी विश्लेषण, धन प्रबंधन, स्थिति नौकरशाही का आकार घटाने, बंद करो हानि, सब के बारे में सब पता है। नियमित रूप से बाजार बंद कर रहे हैं जब जैसे - मैं बचाव करने के लिए एक सीएमसी खाता खोला उदाहरण के लिए शेयर उधार लिया हुआ धन बिना आसानी से कम जाने के लिए। मैं यह अजीब नहीं है कि कुछ वर्षों में सीएमसी पर इतना पैसा खो दिया है। इन लोगों को मैं कहाँ से शुरू करने के लिए पता नहीं है, तो कई मायनों में scammers हैं। मुझे महत्वपूर्ण बिंदुओं को दोहराना चाहूंगा: 1) उनकी कीमतें वास्तविक बाजार को प्रतिबिंबित नहीं करते। यहाँ तक कि डॉव वायदा समय पर 1% से दूर हो सकता है। हैलो, डॉव बंद 1%, 140 से अधिक अंक। है न? 2) वे अपने बंद हो जाता चलाने के लिए प्यार करता हूँ। आप लोग एक लंबी पूंछ Doji या Dragonfly है क्या जानते हो? डॉव ट्रेडों के एक छोटे से दायरे में, सीएमसी आप वायदा नकदी बाजार कारोबार, जहां से वे खुशी से 100 से अधिक अंक दूर अपने बंद हो जाता गति प्रदान जहां एक लंबी पूंछ Doji दे सकता है। उनके साथ झगड़ा कर समय बर्बाद मत करो। और कृपालु - जैसा कि मैंने कहा, वे बहुत विनम्र हैं। 3) वे कोई भी व्यवसाय की तरह फिसलन है, और यह गुस्सा शेयर अंतर्निहित बाजार में पूरे दिन कदम नहीं था, जहां एक अर्दली बाजार में भी हो सकता है! सीएमसी पर, शेयर आसानी से सीएमसी की विशेषता मूल्य spikes में से एक में ले जाया गया और मेरी बंद शुरू हो रहा है और मैं तो दिन के कुछ रहस्यमय तरीके से इलिक्विड बिंदु के दौरान दिन के ऊपर एक कीमत 5% पर बाहर से बंद कर दिया गया था। मैं यहां नियमित रूप से बाजार में अस्थिरता के बारे में बात नहीं कर रहा हूँ - मैं वास्तव में नकदी बाजार में जाना है, जो नियमित रूप से दलालों पर फिसलन के उस तरह नहीं मिलता है। 4) गलतियों (जैसे गलत फीड देखते हैं तो; कीमत से काम नहीं कर, शेयर विभाजन परिलक्षित नहीं, अजीब सामान के सभी प्रकार के), आप उन्हें यह साबित करने के लिए हमेशा के लिए ले जाना है। एक समय वे एक गलती की है और इसे स्वीकार किया। यह वे सामने मुझ से ले लिया है कि मुझे पैसे वापसी के लिए 2 महीने के लिए उन्हें ले लिया। दो महीने! 5) वे लगातार खेल के नियम बदल जाते हैं। औसत पर मैं बदलाव की एक पूरी गुच्छा की मुझे बताए हर महीने एक नया ईमेल मिला है। नई फीस, नए नियमों, नई सीमाओं। खेल मैदान को पहले से ही उनके पक्ष में 90 डिग्री झुका हुआ है और वे अभी भी मैं भाग रहा हूँ, जहां cactuses संयंत्र के लिए चाहते हैं। 6) वे बाजार निर्माताओं कर रहे हैं, भले ही वे आप डेटा उन्हें पतली हवा से बाहर आच्छादित करने के लिए कुछ भी नहीं है जो लागत फ़ीड के लिए भुगतान करते हैं। मैं सिर्फ उन लोगों के साथ मेरे व्यापार संबंध समाप्त कर दिया है। आप एक गैर जिम्मेदार व्यापारी हैं, जब तक आप सीएमसी से पैसे कमा सकते हैं कोई रास्ता नहीं है। जैसे, मैं वास्तव में एक मोमो की अवधि के दौरान अधिकतम करने के लिए यह leveraged, एक $ 4000 खाता खोला एक दोस्त है जो, उसके अन्य खातों पर एक सामान्य रूप से रूढ़िवादी व्यापारी था, कोई रोकने के नुकसान के साथ pyramided, ऊपर गति शेयर सवार और एक के लिए बाहर से बंद कर दिया गया है, 8 महीने के बाद $ 143,000 लाभ। अपने घाटे $ 4K तक सीमित हैं क्योंकि सीएमसी इस तरह की बात के लिए बहुत ही बढ़िया है। आप लगातार पैसा बनाने के लिए और कुछ scammers अपने रोकने के नुकसान के खेलने के लिए नहीं करना चाहते हैं, उन्हें प्लेग की तरह से बचें! - Dharmi, 13 दिसंबर, 2012 रेटिंग = 1/10 द्वारा समीक्षित



No comments:

Post a Comment