Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा 50 पिप्स ट्रेडिंग सिस्टम







+

मूल्य: $ 18.00 आप दैनिक लाभ का 50 पिप्स करना चाहते हैं? आपके द्वारा जमा सिर्फ $ 250-1000 है? हाँ! "Forex50pips" आप के लिए सबसे अच्छा संकेत है! $ 1000 के नीचे जमा के साथ व्यापारियों के लिए शानदार परिणाम। - "एक मिनट रुकिए। और मैं अधिक से अधिक $ 1000 तो क्या होगा? क्या मैं इसका इस्तेमाल कर सकता हूं?" - "हाँ इस मामले में लाभ अविश्वसनीय हो जाएगा!" आप पढ़ शुरू होने से पहले: मई को, 31 हमारी सहायता टीम जेक टेपार (jaketapperfxgmail) से पत्र दर्ज की गई। एक हमारे ग्राहकों को खुश। मैं वास्तव में बहुत मज़ा आया और इसे आपके साथ साझा करना चाहते हैं। (जैक, अनुमति के लिए धन्यवाद)। इस संदेश को पढ़ा कृपया। (रीटा द्वारा किए गए प्रकाश डाला गया) विषय: Forex50pips कमाल है! 2 घंटे में कीमत वापस भुगतान !! "प्रिय रीता! मैं अपने 50pips दैनिक संकेतक के लिए आभार व्यक्त करने के लिए लिख रहा हूँ! मैं कुछ रोबोट एक मानव की तुलना में होशियार हो सकता है कि कभी विश्वास नहीं होता जैसा कि आमतौर पर मैं स्वयं व्यापार। मैं ट्रेडों पर मैनुअल नियंत्रण की जरूरत है। मैं व्यापार के सिर्फ 2 घंटे में अपने 50pips संकेतक की कीमत वापस भुगतान के रूप में वास्तव में मैं बस आपको धन्यवाद देना चाहता था! मैं जैसे ही आप इसे शुरू के रूप में इसे खरीदा अपने बोनस पाने के लिए वास्तव में दिलचस्पी थी। तो, मैं 2 दिनों डेमो कारोबार कर रहा था और $ 200 कर दिया है, लेकिन यह नहीं बिंदु था - क्या मुझे पसंद है मैं तीर के इतिहास को देख सकता है कि - इतनी सटीक! यही कारण है कि मुझे जीवित खाते पर व्यापार शुरू कर दिया। आज के शुरुआती मैं समाचार देख रहा था, सुबह में आम तौर पर मैं एक ब्लूमबर्ग वेब साइट से चिपके रहते हैं। मैं मौलिक विश्लेषण में यह अच्छी बात नहीं कर रहा हूँ, लेकिन विदेशी मुद्रा प्रतिक्रिया की भविष्यवाणी करने की कोशिश कर रहा है। आज मैं इस सप्ताह के दौरान पहली बार यूरो कुछ लाभ हो सकता था कि देखा। के बारे में 5 पिप्स - सुबह में कुछ छोटे ट्रेडों मुझे एक अच्छी शुरुआत दी। खैर, यह है कि बुरा नहीं है, $ 50 है। 11.45 (मेरे दलाल टर्मिनल समय) पर Forex50pips मैं 11.49 पर यह और खुले बेच पीछा किया, मुझे आदेश बेचें दे दी है। 12.02 पर बंद करने के संकेत लग रहा था जब मैं यह लाभ क्षेत्र में नहीं है कि देख कर हैरान था! मैं आप वास्तव में हम अपने समापन रणनीति का उपयोग कर सकते है कि मैनुअल में कहते हैं ... यह बंद नहीं किया, तो मैंने किया। इतिहास में पिछले संकेतों बेहद सटीक थे के रूप में मैं इंतजार करने का फैसला किया। 12.40 पर बाजार को उलट दिया और अपने आदेश लाभदायक एक में बदल गया। मैं अपने सभी विवरण के साथ बोर हो सकता है, लेकिन यह मैं अंत के साथ व्यापार कर सकते हैं कि एक शांत सूचक है करने के लिए इतना भयानक है! मैं भी आप के लिए मेरे जीने बयान संलग्न है - सिर्फ 2 घंटे में मैं $ 145 कर दिया गया है कि कैसे! अब, मैं जैसा कि मैंने पहले लाइव ट्रेडिंग शुरू कर दिया कामना करता हूं। मैं अब तक 395 $ हो सकता था। फिर भी, मैं यह सही संकेतों को भेजने पर रखना होगा और आशा है कि मैं अपने भाग्य बनाना होगा। भगवान ने तुम्हें, रीटा और अपनी टीम को आशीर्वाद दे! निष्ठा से तुम्हारा है, जेक टेपार अनुलेख मैं इतना सस्ता इसे बेचने नहीं होगा वैसे, असली बात असली पैसे खर्च करना चाहिए। यह अपनी लागत को कवर करने के लिए है कि मुश्किल नहीं है, मैं 2 घंटे में किया था, ")) कल के (31 मई) जेक टेपार द्वारा किए गए लाइव स्क्रीनशॉट: + 2 घंटे में $ 14 5 एक नए अविश्वसनीय Forex50pips संकेतक में पौराणिक स्विस परिशुद्धता: एक प्रवृत्ति की उपस्थिति या अनुपस्थिति की परवाह किए बिना लगातार मुनाफे संकेत भेजता है कि Microshifting प्रौद्योगिकी। संभावना यूरोपीय और अमेरिकी व्यापार घंटे के दौरान (13-14 घंटे एक दिन) 0.2-3 एक दिन का संकेत है काम करने के लिए। दैनिक लाभ का 50 पिप्स पर निर्भर है। अन्य संकेतकों के साथ संयोजन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। सूचक लाभदायक संकेत भेजता है, लेकिन एक व्यापारी अप करने के लिए एक निर्णय लेने की स्वतंत्रता छोड़ रहा है, अपने दम पर आदेश जगह नहीं है। पूरे परिसर प्रणाली सिर्फ एक (1) सूचक के अंदर पैक किया जाता है। स्थापना की सादगी भी एक नौसिखिया के लिए कोई समय में पूरा कर सकते हैं। आसान करने के लिए समझ संकेतों (अलर्ट, तीर, ध्वनि, ईमेल) के पूरे सेट। विस्तृत व्यापार सिफारिशें की हैं। फिर से और फिर से: "एक प्रवृत्ति अपने दोस्त है?" ये झूठ है! यही कारण है कि प्राचीन नारा वास्तव में बड़ी जमा राशियों के मालिकों द्वारा आविष्कार किया गया था! आप 500 $ हुआ है - अपने अकाउंट में $ 1000, अपने ही दोस्त एक microtrend हो सकता है। मात्र 10-50 पिप्स वास्तव में हालांकि ऐसी प्रवृत्ति के साथ पैसा बनाने, एक प्रवृत्ति नहीं कहा जा सकता है बहुत संभव है। Forex50pips भी सबसे trendless बाजार के बाहर एक लाभ फैलाएंगे में सक्षम एक सूचक है। आप रोबोट पसंद नहीं है? यह कोई बड़ी आश्चर्य की बात है। या तो किसी भी परिस्थितियों में प्रभावी रहे हैं कि असली रोबोटों मौजूद हैं, या कम आपूर्ति में हैं नहीं है। इस तरह के रोबोट बिक्री के लिए नहीं कर रहे हैं और इसके बजाय चुपचाप कुछ प्रमुख बैंकों और हेज फंडों के कार्यालयों के अंदर उपयोग किया जा रहा है। यह परिस्थितियों के अनुकूल करने में सक्षम होने के अलावा, यह भी एक मानव अंतर्ज्ञान के अधिकारी होता है कि एक रोबोट की खरीद करने के लिए बस असंभव है। हम आपको केवल अधिक सक्षम और प्रभावी संकेतक से प्राप्त सुझावों पर उन्हें आधारित है, अपने दम पर निर्णय लेने के लिए सलाह देने के लिए यही कारण है कि वास्तव में क्या है। Forex50pips बाजार पर सभी वर्तमान में उपलब्ध सबसे अधिक से बाहर प्रभावी सूचक है। आप अभी भी विज्ञापनों विश्वास करते हैं? यहां तक ​​कि आप दैनिक लाभ के 200-300 पिप्स का वादा कर रहे हो? आप मजाक कर रहे हो। बस एक पल के लिए इसके बारे में सोचो: क्यों एक डेवलपर दैनिक भारी मुनाफा लाता है कि एक उत्पाद बेचना होगा? इस बीच, आप अन्य व्यापारियों दैनिक लाभ बारी के रूप में एक ही समय में पैसा खोने जबकि खुद को मूर्ख बनाया जा करने के लिए अनुमति देते हैं। अच्छी तरह से और चुपचाप, किसी भी ज्यादतियों के बिना। दैनिक 10-50 पिप्स। यही कारण है कि पहली नज़र से पर्याप्त नहीं है की तरह लग सकता है। बस के बारे में एक या दो महीने के लिए Forex50pips के साथ प्रयोग, और आप हम यहाँ के बारे में बात कर रहे हैं एहसास होगा: एक स्थिर आय "खेत शर्त" की तुलना में बेहतर है। यदि आप एक नौसिखिया रहे हैं? आप एक लंबी और दिलचस्प यात्रा की शुरुआत में कर रहे हैं के रूप में यह अद्भुत है। इस प्रक्रिया में आप बहुत से लोगों को पूरा करने के लिए मिल जाएगा: उनमें से कुछ अपने सच्चे दोस्त हैं, दूसरों को हो जाएगा - अपने दुश्मनों को; कुछ वास्तविक विशेषज्ञों, दूसरों होगा - 'छद्म' विशेषज्ञों बनाने में विश्वास; पिछले नहीं जो की पवित्र Grails, साथ ही अपने पैसे के लायक नहीं एक असली कबाड़ हो जाएगा। अब, आप ले सड़क केवल आप पर निर्भर करता है। स्वाभाविक रूप से, आप कुछ छद्म विशेषज्ञों को सुन सकता है और "सिर्फ 2 दिनों" में लाखों वादा करता हूँ कि भ्रामक विज्ञापनों के माध्यम से गुमराह किया जा ... या आप अपने खुद के बल पर भरोसा कर सकता है। मूल बातें विदेशी मुद्रा "साँस" और लगातार विकसित। प्रत्येक और हर नन्हा या प्रमुख गतिविधि कारकों की एक भीड़ द्वारा निर्धारित किया जाता है। कुछ निगमों जगह प्रमुख बैंकों के साथ बड़े मुद्रा आदेश, राजनीतिक नेताओं अंतरराष्ट्रीय मंच पर उनका इरादा राजनीतिक कार्यों की घोषणाओं, विभिन्न देशों की सरकारों को उनकी गतिविधियों के परिणामों के संबंध में बयान करना बनाने, प्राकृतिक आपदाओं, पूरी की अर्थव्यवस्था को प्रभावित करने में सक्षम होने पर हो महाद्वीपों। इन सभी और अन्य कारकों की एक भीड़ बाजार की गतिविधि और अस्थिरता का कारण रहे हैं। विदेशी मुद्रा गतिविधियों लंबी अवधि या दिशाहीन हो सकता है; वे "जासूसी" और बेहद अप्रत्याशित हो सकता है। विदेशी मुद्रा किसी भी तर्क का पालन नहीं करता है जैसे कई बार यह महसूस कर सकते हैं। एक औसत व्यापारी संभवतः बाजार एक तरह से या अन्य के इस प्रकार को प्रभावित नहीं कर सकते हैं। तो, वह या तो एक विकल्प बाजार की दिशा "लगता है के लिए" या अक्सर "पकड़" मिनट बाजार की गतिविधियों का प्रयास करते हुए, सिर्फ एक छोटा सा कमाने बस "पकड़" प्रवृत्ति या प्रयास करने के साथ छोड़ दिया है सफल होने के लिए - MicroTrends। MicroTrends पर नज़र रखने की हमारी नई क्रांतिकारी एल्गोरिथ्म - विदेशी मुद्रा Microshifting। सिर्फ इस ग्रह पर हर जानवर के एक सांस के रूप में, विदेशी मुद्रा के "सांस" केवल लंबे समय के "कश" या "छोडती" शामिल नहीं कर सकते हैं। "Inhaling" किसी भी शक्तिशाली बाद "exhaling" एक अनिवार्य निम्नानुसार है। शास्त्रीय पाठ्यपुस्तक तकनीकी विश्लेषण में एक शब्द "सुधार" है। यह हमेशा एक प्रवृत्ति के बाद और एक बाजार की 'exhaling "करने जैसा है। सुधार के बिना रुझान बस मौजूद नहीं है! यहां तक ​​कि सबसे लंबी और बेहद शक्तिशाली प्रवृत्तियों में से कुछ के बाद, हमेशा कोई बात नहीं, छोटी या कमजोर कैसे एक "सुधार" वहाँ इस प्रकार है। एक रिश्तेदार परिशुद्धता के साथ विदेशी मुद्रा Microshifting एल्गोरिथ्म आप एक छोटे से सुधार के शुरुआती बिंदु पकड़ने के लिए और इसे जल्दी से बाहर एक लाभ बनाने के लिए अनुमति देता है। विदेशी मुद्रा Microshifting तीन मानकों की एक सतत गतिशील निस्पंदन को प्राप्त होता है: एक वैश्विक प्रवृत्ति दिशा व्यापार की मात्रा एक विशिष्ट समय सीमा के अंदर MicroTrends की आपसी बातचीत इन मानकों में से प्रत्येक के एक आदेश को खोलने के लिए एक सही समय की गणना की जाती है, जिसके आधार पर उसे सौंपे अपने "वजन" है। एक आदेश को खोलने के लिए सटीक समय नीचे 10-30 मिनट के लिए एक आदेश के जीवन काल की कमी के लिए अनुमति देता है। आदेश एक कम स्टॉप लॉस स्तर के साथ खोला जाता है - निस्संदेह एक छोटे जमा के साथ व्यापारियों को काफी खुश करना होगा कि कुछ। तो, बस आप कितना कमा सकते हैं? Forex50pips एक मैनुअल व्यापार प्रणाली है। एक बहुत एक व्यापारी पर निर्भर करता है। एक व्यापारी वह / वह खोलने या एक आदेश को बंद करने के लिए एक संकेत याद आती है या संभवतः एक शून्य से नीचे सिस्टम के मुनाफे में ला सकता है आदि अन्य व्यापारियों, इन सभी बातों के से सलाह देता पालन कर सकता है, हमारी सिफारिशों का पालन नहीं हो सकता है। कहने की जरूरत नहीं, वृद्धि की लाभप्रदता को ऊपर की ओर जाता है सब। "विदेशी मुद्रा 50 पिप्स" 1-डे प्रदर्शन: 65 पिप्स (मई, 16) आप अपने शुद्ध रूप में इस प्रणाली का उपयोग करें और हमारी सिफारिशों का पालन करें, दैनिक लाभ 10 और 50 पिप्स के बीच कहीं हो सकता है। 1.0 का एक बहुत आकार के साथ $ 500 - केवल 0.1 या 100 $ के बहुत से $ 50 - और कि $ 10 है। 482 पिप्स। यह आप के लिए पर्याप्त है? 1000 के बारे में पिप्स बनाना एक महीने के कुछ लोगों को लगता है कि बहुत सब नहीं है, तो हम अपने आधार रेखा के रूप में इस तरह के कम संख्या दिखाने क्यों हम अक्सर के रूप में कहा जाता है? बस उस सवाल का जवाब है, यह हम कम करना चाहते हैं कि कभी "अपने विश्वास 'है! दरअसल, क्रम में सिर्फ अपने उत्पादों को बेचने के लिए काफी अवास्तविक आय के झूठे वादे करने के लिए एक में ग्राहक, रिसॉर्ट को लुभाने के लिए है, जो वहाँ से बाहर कुछ कंपनियों को कर रहे हैं। हम दूसरे हाथ पर, हमारे ग्राहकों की खुफिया सम्मान करते हैं और झूठे विज्ञापन में संलग्न कभी नहीं। हम व्यापार में किया गया है सभी वर्षों में, हम नीचे हमारे ग्राहकों को कभी निराश नहीं किया है। "482 पिप्स" क्या मतलब है? $ 482। अपने बहुत आकार पर निर्भर करता है $ 14,460 यही कारण है कि हम इसके लिए हमारे शब्द नहीं लेने के लिए अपने संभावित ग्राहकों के सभी पूछते हैं, यही वजह है, लेकिन वास्तव में हम के लिए खड़े है कि सब कुछ खुद के लिए देखने के लिए। जो भी कारण के लिए आप हमारे उत्पाद के साथ अपने आप असंतुष्ट मिल जाए, आप एक पूरे 30 दिन, पैसे वापस गारंटी 'कोई सवाल नहीं पूछा' है। और यह हम मजबूती से विदेशी मुद्रा में 50 पिप्स प्रणाली आप पैसा कमाने लगातार हो जाएगा कि हमारे बयान के पीछे खड़े क्यों ठीक है। हर महीने। विदेशी मुद्रा पर काम करने के लिए एक 'आदर्श' साधन के रूप में ऐसी कोई बात नहीं है कि, एक भी समझना चाहिए, के बाद कहा। कभी वहाँ एक था, तो यह एक $ 100 की तुलना में काफी अधिक लागत आएगी। इसलिए, हमारे उत्पाद डिजाइन करने में, हमारे डेवलपर्स के लिए वास्तविक कार्य अंत उपयोगकर्ता के लिए एक काफी लाभ कर रही है जबकि, घाटा कम होता है कि एक उपकरण बनाने के लिए किया गया था। क्यों विशेष रूप से अब इस प्रणाली के असाधारण प्रदर्शन करती है? कारण यूरोजोन के साथ समस्याओं के लिए, प्रत्येक दिन EURUSD जोड़ी एक रोलर कोस्टर पर है। जोड़ी के दैनिक उतार-चढ़ाव के चारों ओर 100-200 पिप्स है। गलत दिशा में एक आदेश को खोलने के दौरान एक व्यापारी, एक प्रवृत्ति का निर्धारण एक गलती की है, तो उसका / उसकी जमा करने के लिए जिसके परिणामस्वरूप परिणाम विनाशकारी हो सकता है। यह वर्तमान घटनाओं के साथ संपर्क में रहते हैं और प्रवृत्तियों को बदलना शुरू या एक सुधार की शुरुआत है जब वहाँ जब सही समय पकड़ने की कोशिश करते हुए, खबर का पालन करने के लिए इस तरह की स्थिति में बहुत महत्वपूर्ण है। ये Forex50pips की सबसे मजबूत अंक हैं। कि आप प्रत्येक और हर दिन लाभ बारी करने की अनुमति देगा। दैनिक आधार पर गुणवत्ता के संकेतों को प्राप्त करने के लिए, आप परेशान समय के दौरान और भी अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में सक्षम हो जाएगा। मन में रखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यूरोपीय समस्याओं को हल कर रहे हैं और एक लंबे समय से प्रतीक्षित बाजार के पटने से पालन कर रहे हैं, भले ही वह अपने मुख्य प्रधान है, के बाद से Forex50pips, 'फ्लैट' की शर्तों के तहत भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे कि है! कैसे संकेतक वर्क्स Forex50pips Forex50pips एक व्यापारी के लिए सबसे सटीक संकेत भेजता है - अलार्म, तीर, अलर्ट, ईमेल। हम आपको कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या उन्हें मिल सकता है, ताकि सूचनाओं के सभी संभव प्रकार के साथ आने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। ध्वनि और तीर के साथ साथ आप एक मुद्रा जोड़ी, एक समय सीमा और एक खरीदें के साथ एक चेतावनी विंडो मिलता है या आदेश दिशा बेचेंगे।



No comments:

Post a Comment