Friday, May 13, 2016

हीथ्रो पर अपने विदेशी मुद्रा खरीदने - हवाई अड्डा







+

संबंधित आलेख लोकप्रिय वर्गों आप एक विदेशी छुट्टी बुक कराया है जब के बारे में सोचने के लिए एक लाख बातें कर रहे हैं। तुम्हें पता है, आप और ndash जरूरत है सब कुछ पैक की जरूरत है अपने पासपोर्ट की तारीख तक है सुनिश्चित करने की जरूरत है; और आप के लिए यात्रा कर रहे हैं देश के लिए सही मुद्रा प्राप्त करने की जरूरत है। आप हीथ्रो हवाई अड्डे आप डॉन और rsquo से यात्रा कर रहे हैं सौभाग्य से अगर; टी समय से आगे तैयार होने के बारे में चिंता करने की जरूरत है। आप एक ब्यूरो डे परिवर्तन करने के लिए जाने के लिए और मुद्रा प्राप्त कर सकते हैं आप में जाँच की है एक बार जब आप सही है और फिर जरूरत है। यहाँ & rsquo; यह करने के लिए बस के बारे में हमारे lowdown है। मैं हवाई अड्डे के लिए एक बार मैं कहां से विदेशी मुद्रा के लिए जा सकते हैं? वहाँ आप अपने विदेशी मुद्रा के लिए करने के लिए सिर कर सकते हैं तीन स्थानों पर वर्तमान में कर रहे हैं, तो क्या आप & rsquo से यात्रा कर रहे हैं, जो टर्मिनल कोई बात नहीं है, आप के लिए खुला कम से कम एक विकल्प होगा। उदाहरण के लिए, टर्मिनल एक दो ब्यूरो डे परिवर्तन और ndash सुविधाएँ; अमेरिकन एक्सप्रेस और Travelex। वे आसानी से मुख्य सार्वजनिक क्षेत्र के विपरीत छोर पर स्थित हैं। टर्मिनल दो Travelex ही है। यह एक छोटे टर्मिनल है और आप & rsquo; लगभग इमारत के बीच में ब्यूरो मिल जाएगा। आप टर्मिनल थ्री से बाहर उड़ रहे हैं, तो आप Travelex और अमेरिकन एक्सप्रेस का उपयोग कर सकते हैं। वे भी एक दूसरे के बगल में सही कर रहे हैं। वही दो टर्मिनल चार में उपलब्ध हैं। ये उन्हें अलग छोटे दुकानों की संख्या के साथ, एक दीवार के खिलाफ बीच में बाहर स्थान दिया गया है। टर्मिनल पाँच, इस बीच & ndash; सभी टर्मिनलों और ndash के नवीनतम; अपने विदेशी मुद्रा के लिए पर जाने के लिए आप Travelex और थॉमस कुक पेशकश कर सकते हैं। आप वे कई स्थानों में स्थित हैं के रूप में एक बार आने दिशाओं के लिए देखो; और आप हवाई अड्डे के पार्किंग का उपयोग कर रहे हैं, तो आप अपनी उड़ान कहा जाता है से पहले अपनी मुद्रा को इकट्ठा करने में बहुत समय छोड़ने या सुनिश्चित करें। अग्रिम में अच्छी तरह से पहुंचें। मैं अपनी मुद्रा अग्रिम आदेश और जब मैं पहुंचें तो बस इसे उठा सकते हैं? हाँ, आप हीथ्रो हवाई अड्डे पर यह कर सकते हैं। जब तुम वहाँ हो यह निश्चित रूप से आप समय बचा सकते हैं। सबसे अच्छा शर्त है कि वे आप की जरूरत है कि लिंक मिल यात्रा कर सकते हैं कि एक समर्पित पृष्ठ है, क्योंकि हीथ्रो हवाई अड्डे के लिए वेबसाइट पर जाने के लिए है। बस heathrowairport और फिर तुम से अपनी मुद्रा खरीदने के लिए चाहते हैं, जिस कंपनी का चयन करने के लिए जाना। वे क्या आप वास्तव में अपनी मुद्रा बुक से पहले से यात्रा कर रहे हैं टर्मिनल में एक ब्यूरो डे परिवर्तन है कि जाँच करने के लिए सुनिश्चित करें। यह आप वे आप तैयार हैं और आप के लिए इंतजार करना चाहते राशि होगा क्योंकि आप जानते हैं, आप की जरूरत है मुद्रा होगा सुनिश्चित करने के लिए एक अच्छा तरीका है। आप डॉन और rsquo देखेंगे, टी वास्तव में अपने विदेशी नकदी उठा के अग्रिम में है कि अब तक बुक करने के लिए है। यह आपको इसके बारे में सब भूल जाते हैं तो आप अभी भी घर छोड़ने से पहले अपने नकदी बुक करने के लिए ऑनलाइन हॉप कर सकते हैं कि इसका मतलब है! आप & rsquo डॉन, t सामान्य रूप से आप या तो हीथ्रो पर अपने टर्मिनल पर पहुंचने जब आप दोनों दुनिया की सबसे अच्छी हो तो, इकट्ठा करने के लिए ऑनलाइन अग्रिम में आदेश द्वारा किसी भी आयोग का आरोप लगाया हो। क्या और कुछ है जो मुझे जानना चाहिए? आप अपने पैसे और ndash इकट्ठा करने के लिए आने पर क़तार में हो सकता है कि मन में रखिए; भले ही आप अग्रिम में है या नहीं, यह सुरक्षित है या नहीं। टी जाओ और अपने नकदी पाने के लिए यह आखिरी मिनट तक छोड़ दें, यदि आप यह सुरक्षित है, लेकिन डॉन और rsquo यदि प्रक्रिया निश्चित रूप से थोड़ा तेज किया जाएगा। आप घर वापस आते हैं जब आप हवाई अड्डे और सिर घर छोड़ने से पहले बेशक, आप भी ब्रिटिश पाउंड में अपने पैसे वापस बदल सकता है। आप डॉन और rsquo के बाद से इस समय की बचत होगी, टी बाद में पैसे को बदलने के क्रम में कहीं एक विशेष यात्रा करना है। आप अपनी छुट्टी लेने से पहले आप अपनी मुद्रा को इकट्ठा करते हैं, आप जब तुम वापस करने के लिए किसी विशेष प्रक्रियाओं देखते हैं कि क्या पूछना सुनिश्चित करें। अधिकांश ब्यूरो डे परिवर्तन पीठ और ndash के सिक्कों को स्वीकार नहीं करते; वे केवल नोट ले जाएगा। इस तरह से यह अपने अवकाश के दिनों के पिछले कुछ पर आप कर सकते हैं के रूप में कई सिक्के से छुटकारा पाने के लायक है इसका मतलब है। अपने नोट्स पर लटका और फिर आप के हीथ्रो हवाई अड्डे पर लौटने के लिए एक बार उन्हें वापस बदलने में सक्षम हो जाएगा। निष्कर्ष के तौर पर यह आप डॉन और rsquo सुनिश्चित करने के लिए आता है जब हीथ्रो हवाई अड्डे बहुत अच्छी तरह से बाहर की योजना बनाई है कि इसमें कोई शक नहीं है, टी अपनी जेब में सही मुद्रा के बिना छुट्टी पर चले जाते हैं। तुम हालांकि अग्रिम में अपना होमवर्क करने की जरूरत है, ताकि तुम जाओ और जो तुम से बाहर उड़ जाएगा टर्मिनल में देखने के लिए जहां पता है। वैसे यह निश्चित रूप से मैं वास्तव में उन पर जाने के लिए खर्च कर सकते हैं एक बार संभालने के लिए छुट्टियों को आसान बना देगा! मैं रकम जुटा नफरत है और यह हमेशा इस तरह के एक काम की तरह लगता है - मैं जा रहा है और शहर में एक ट्रैवल एजेंट या अन्य जगह से मुद्रा उठा के कार्य से नफरत है। मैं इतना आसान नहीं है मिलता है जब हवाई अड्डे से अपनी मुद्रा को लेने के लिए सक्षम होने के नाते। लेख किसी को इसे किसी अन्य तरीके से करना होगा कि क्यों मैं नहीं जानता की तरह कहते हैं और आप ऑनलाइन यह पहले से बुक कर सकते हैं। बड़ी बात यह है कि आप जल्दी हवाई अड्डे पर हमेशा से रहे हैं वह है - तो यह आप के लिए कुछ कर देता है! बेन 183; जुलाई 28, 08:05 183; # मैं एक बिंदु तक बेन के साथ सहमत हैं, लेकिन वह मेरे लिए बल्कि बहुत आशावादी लगता है। उन्होंने कहा कि इस नई सेवा आप किसी भी अधिक क़तार में नहीं होगा इसका मतलब गिनाते। वैसे आप अपनी मुद्रा पाने के लिए अपने ही घर शहर में क़तार में नहीं हो सकता है - लेकिन आप उन्हें भागने नहीं होगा तो हवाई अड्डों और कतार हमेशा हाथ में हाथ जाओ! बल्कि मैं आप सबसे अच्छा विनिमय दर देता है कि कहीं न कहीं जाना चाहते हैं, और कहा कि आम तौर पर पाते हैं और ऑनलाइन व्यवस्था करने के लिए आसान है। इस हवाई सेवा है कि क्षेत्र में सबसे अच्छा है, तो हाँ, मैं इसे प्रयोग होता। लेकिन अन्यथा मैं अपने कारोबार कहीं ले जाएगा। CDixon 183; अगस्त 19, 01:52 183; # आप से अपनी मुद्रा पाने के लिए तय है, जहां यह बात नहीं है। आप जब आप आने भाग्यशाली पाने के लिए जब तक तुम हमेशा क़तार में होगा। मैं हवाई अड्डे पर अपने नकदी हो रही है आप वैसे भी अपने विमान के लिए इंतजार कर चारों युगों के लिए फांसी को खत्म हालांकि, क्योंकि एक अच्छा विचार है। कम से कम तुम कुछ सार्थक आपके पैसा मिल रहा है कर रही हो जाएगा। हालांकि इस या सिर्फ इस एक सभी हवाई अड्डों पर उपलब्ध है? मैं एक और हवाई अड्डे पर लेख देखा था, लेकिन मैं इसे हर जगह वास्तव में उपलब्ध है एक सेवा है कि था कि क्या आश्चर्य? मैं छोटे हवाई अड्डों यह भी कर पता है कि क्या अच्छा लगेगा। एलीसन 183; 21 दिसंबर, 11:55 183; # कम से कम बड़े लोगों - मैं इस तरह की सेवा सबसे हवाई अड्डों पर उपलब्ध है। एक बेहतर बिंदु प्रत्येक हवाई अड्डे से अपने पैसे लेने के लिए एक से अधिक डेस्क है कि क्या होगा। तुम उड़ जब कतारें अपरिहार्य हैं और आप अपने पैसे पाने के लिए पर्याप्त समय है यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी। बस इसे इकट्ठा करने के लिए समय नहीं तो लेने के लिए अपने नकदी बुकिंग और कल्पना! मैं तुम्हें जल्दी आने के लिए है पता है, लेकिन आप देरी कर रहे हैं, तो आप फँस जाएगा। व्यक्तिगत रूप से मैं हमेशा अपने नकदी पाने होता है, लेकिन वह सिर्फ मुझे है। मैं इस सेवा के सामने तक सब कुछ व्यवस्थित करने और उसके बाद आखिरी समय में इसे जमा करने की तरह है जो लोगों को लाभ होगा कैसे देख सकते हैं। केट 183; अप्रैल 27, 08:00 183; #



No comments:

Post a Comment